Gear वाली पहली इलेक्ट्रिक बाइक Matter Aera भारत में लॉन्च जानिए कितनी है Price – Bikewale India

Matter Aera electric Bike: भारतीय सड़कों के लिए बनाया गया इलेक्ट्रिक दमदार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Matter Aera भारत की अहमदाबाद स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर स्टार्टअप, मैटर की एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल है। यह उन लोगों के लिए एकदम सही है जो एक दमदार और फीचर लोडेड इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं। आइए एरा के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं:

दमदार परफॉर्मेंस: एरा 10.5kW की लिक्विड-कूल्ड मोटर द्वारा संचालित है जो 520Nm का टार्क प्रदान करती है। यह स्पोर्टी राइडिंग के लिए पर्याप्त शक्तिशाली है और आसानी से ट्रैफिक को पार कर सकती है।

अच्छी रेंज: Matter Aera electric Bike को एक बार फुल चार्ज करने पर 125 से 150 किमी तक की रेंज मिलती है।

आधुनिक फीचर्स: एरा उन लोगों के लिए है जो टेक्नोलॉजी पसंद करते हैं। इसमें 4G कनेक्टिविटी, कीलेस ऑपरेशन, सात इंच का एलसीडी टचस्क्रीन डिस्प्ले जिसमें ऑनबोर्ड नेविगेशन और नाइन-एक्सिस IMU जैसी सुविधाएं हैं। साथ ही, इसमें एलईडी लाइटिंग, एंटी-लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और तीन राइड मोड्स (इको, सिटी और स्पोर्ट) मिलते हैं।

अलग पहचान: Matter Aera को देखने में भी आकर्षक लगता है। यह सात अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है, जिससे आप अपनी पसंद का चुनाव कर सकते हैं।

दो वेरिएंट: Matter Aera दो वेरिएंट्स, 5000 और 5000+ में उपलब्ध है। इन दोनों वेरिएंट्स में कुछ खास अंतर हैं, जिन्हें आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

अगर आप एक दमदार, फीचर लोडेड और आधुनिक इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश में हैं, तो मैटर एरा आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है!

BGauss RUV 350 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, जानिए कितनी है Price, Millege Features – Bikewale india

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top
मात्र 20000 के डाउन पेमेंट पर घर लाये TVS Raider 125 स्टाइलिश लुक में दीवाना बनाने आ गई Bajaj Pulsar 220F बाइक 2024 2024 Kawasaki Z900 हुई लॉन्च; 8.93 लाख रुपये में मिल रहा है अमेरिका में एक game खिलाया जा रहा है जितने वाले को मिलेगा कावासाकी Z1000 Pulsar NS400Z Price In India 2024 Yamaha R3 price 2024 harley davidson iron 883 price in india 2024 ktm duke 125 price 2024